याद आएगी तब, तुझको मेरी

Hey Guys, Happy Durga Ashtami to all of you. 

May Maa Durga bless all of us. 

Stay safe, Stay Happy.

Keep reading my blogs.


याद आएगी तब, तुझको मेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

आएगा तूफां, चारो और, होगी अँधेरी

दुखेगा भी, दिल, फ़िर तड़पेगा भी

ना छलकेंगी, आखें, पर, भर आएँगी तेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

 

जब सूरज तुझसे, लेगा विदा

फूलो से खुशबू, जब होगी जुदा

रंग भी तुझसे, होंगे खफ़ा

महसूस होगी, ना-मौजूदगी मेरी  

याद आएगी तब, तुझको मेरी

 

दिन रात में होंगे, मीलों से फासले

खुद तुझको, तुझसे, कई होंगे गिले

मुद्दत हुई होगी, तुझको, तुझसे मिले

चमकेंगी बिजली सी, फ़िर तस्वीरे मेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

        

जब मुँह में, दाँत नहीं रहेंगे

जब सर के बाल, हरदम झडेंगे   

सिलवटें खिलेंगी, जब चेहरे पर

जान जाने को, बस होगी तेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

 

जब मुठ्ठी ख़ाली, खुल जाएगी

धूल नज़रों से, धुल जाएगी

मौत खौफ़ बनके, मंडराएगी

बैचेन होगी, जब रूह भी तेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

याद आएगी तब, तुझको मेरी

 

श्यामिली  

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेम

परिवर्तन

Stress Stress Stress