Happy Republic Day

Dear All
Wish you all a very Happy Republic Day

तेरे वास्ते मरना पड़े, 
     तो भी कोई बात नहीं
तू तो देश है मेरा, 
     मेरी कोई औक़ात नहीं
तूने दी मेरी पहचान, 
     तेरी रहमत पे हूँ क़ुर्बांन  
तू तो माँ है मेरी, 
     तेरी रक्षा मेरा सम्मान 




तेरी रहमत को भुला बेठा हूँ 
      लेता तेरा नाम नहीं 
तेरा दिया फिर तुझको दिया
      मेरे लायक कोई काम नहीं
फिर भी अक्सर ऐंठता हूँ 
      कि मुझको कोई आराम नहीं
तू चाहे तो मैं राजा 
      तू चाहे तो बजा दे बाजा 
तेरी कुरबत को भुला बेठा हूँ 
      क्या मुरीद बनना, मेरा अंजाम नहीं
 
       श्यामिली

Comments

  1. आपको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

    कुछ नशा तिरंगे की आन का हैं,
    कुछ नशा मातृभूमि की शान का हैं,
    हम लहराएंगे हर जगह यह तिरंगा,
    नशा ये हिंदुस्तान की शान का है!

    @Vikram

    ReplyDelete
  2. 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
    *#जय_हिन्द ...जय_हिन्द ...वन्देमातरम् *
    🌷🇮🇳🌷 #भारत_माता_की_जय 🌷🇮🇳🌷

    जिंदगी जब तुझको समझा, मौत फिर क्या चीज है.
    ऐ वतन तू हीं बता, तुझसे बड़ी क्या चीज है

    ReplyDelete
  3. दिल में तूफां आँखों में दरिया लिए बैठें हैं।
    ना पूछो हमसे कहानी हमारी ,
    हम अपनी पूरी जिंदगी वतन🇮🇳 के नाम किये बैठें हैं।।. Happy_Republic_Day.

    ReplyDelete
  4. Jai Hind madam....bahut sahi likha

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेम

परिवर्तन

Stress Stress Stress