वो कमरा अब भी मुस्कुराता है, जिसे तुमने सजाया था



वो कमरा अब भी मुस्कुराता है
जिसे तुमने सजाया था
वो कमरा अब भी मुस्कुराता है
जिसे तुमने सजाया था
वो ख़्वाब अब भी याद आता है
जिसे तुमने जलाया था

उदास रहे हम, पर क्या बदला
उदास रहे हम, पर क्या बदला
वो दर्द, अब भी जी जलाता है
जिसे तुमने मिटाया था
वो कमरा अब भी मुस्कुराता है
जिसे तुमने सजाया था

बड़ी मेहरबानी की, के उठ के चल दिए
बड़ी मेहरबानी की, कीं याद छोड़ गए 
बड़ी मेहरबानी की, के, ख़ुद तो, उठ के चल दिए
बड़ी मेहरबानी की, कीं याद छोड़ गए 
नशा तेरा आज भी चढ जाता है
जिसे तुमने उतारा था
वो ख़्वाब अब भी याद आता है
जिसे तुमने जलाया था

ख़ुद को जलाएँगे मगर, तेरा नाम ना लेंगे
चर्चे तो करेंगे मगर , कोई पैग़ाम ना देंगे
ख़ुद को जलाएँगे मगर, तेरा नाम ना लेंगे
चर्चे तो करेंगे मगर , कोई पैग़ाम ना देंगे
ना तू समझ लेना, मुझे अब भी तू नचाता है
जैसे पहले नचाया था
ना तू समझ लेना, मुझे अब भी तू नचाता है
जैसे पहले नचाया था

जीने के नए ढंग, सीख लिए है मैंने
ज़माने के हर रंग, देख लिए है मैंने
जीने के नए ढंग, सीख लिए है मैंने
ज़माने के हर रंग, देख लिए है मैंने
हर पल मेरा मन अब वही गीत गाता है
हर पल, मेरा मन, अब वही, गीत गाता है
जिसे तुमने भुलवाया था

हर शाम की तरह, फिर अहम आज भी, आया-गया
हर शाम की तरह, फिर, मेरा, अहम आज भी, आया-गया
सुबह ही तो माना था, की मैं तुझे भूल गया 
शब के आते ही
शब के आते ही, फिर तेरा ग़म सताता है
कैसे- कैसे तुमने मुझे सताया था

हाँ
वो कमरा अब भी मुस्कुराता है
जिसे तुमने सजाया था
वो ख़्वाब अब भी याद आता है
जिसे तुमने जलाया था।           

श्यामिलि

Comments

  1. Wow you extremely done well day by day stay blessed

    ReplyDelete
  2. I never knew Civil Engineers had a flavour of Literature. Simple words but convicted thoughts.

    ReplyDelete
  3. Don't know
    From where u get inspired
    But well done 👏🏻👏🏻👏🏻For your thoughts

    ReplyDelete
  4. Wow ,,,good taste as we have today , Pl keep it madam it's inspired us also.rgds 🙏🙏

    ReplyDelete
  5. Adorable 👌 U hv an osum talent ma'am 👏👏

    ReplyDelete
  6. हर अल्फाज़ तेरा दिल में उतर जाता है , जेहन में ठहर हर पल तेरी याद दिलाता है ।।

    ReplyDelete
  7. दर्द और कसक का उत्तम समावेश प्रस्तुत किया आपने। well done . ..Keep writing.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेम

परिवर्तन

Stress Stress Stress