दोस्ताना

याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा
गुनगुना रहा है दिल, 
बस तराना तेरा

ना तू खून मेरा
ये, ना कोई कमीं है
तू बढ़ कर है सबसे
तू ही मेरी घड़ी है
तू है अक्स मेरा
तू ज़माना मेरा
याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा

है तू भी वही
और हूँ मैं भी वही
है तू भी सही
और हूँ मैं भी सही
बढ़ा देना हाथ
देखकर डगमगाना मेरा
याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा

क्या खोया क्या पाया    
कैसे अब तलक मुस्कुराया
तू उतनी बार याद आया
मैंने जब जब तुझे भुलाया
पर कैसे भूल जाऊँ       
तेरा रूठना, मनाना तेरा   
याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा

तू दूर जा चुका था
जब तक समझा तुझे
बेबस हो चुका था
ना कुछ भी सूझा मुझे    
ना भूले से भूले 
अब फ़साना तेरा
याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा

ओ बचपन के साथी
मेरे साथ होले
क्यूँ पथराई है आँखे
मेरे काँधे पे रोले
संभलजा ना भाए
कतराना तेरा
याद आया है, मुझको  
फिर याराना तेरा

तेरी ख़ैर माँगू
सलामत रहे तू   
दुआयें मेरी ले जा
जा, जी ले, ज़रा तू    
ना दूँढे मिलेगा
दोस्ताना मेरा
याद आएगा तुझको  
इक दिन याराना मेरा
याद आएगा तुझको  
इक दिन याराना मेरा

श्यामिली

Comments

  1. Lovely 👌 Everyone should have a frend like u 😘

    ReplyDelete
  2. Hai tu BHI wahi or hu mai BHI wahi.......bohat Sundar.

    ReplyDelete
  3. Atti uttam, jaise motiyon ki mala piroyi
    Hai, bht hi khoobsurat likha hai aapne madam.

    @ Vikram

    ReplyDelete
  4. No comparison...lovely lines on friendship.

    ReplyDelete
  5. याद आएगा तुझको
    इक दिन याराना मेरा
    आपने बिल्कुल सही फरमाया । मुझे तो याद है। बहुत खूब।।।

    ReplyDelete
  6. How heart touching it is. It gave me feeling when I used to come to see you. Very sweet.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेम

परिवर्तन

Stress Stress Stress